चोरी की दो मोटरसाइकिलो सहित दो चोर गिरफ्तार


खटीमा जिला उधम सिंह नगर
अशोक सरकार

खटीमा कोतवाली पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिलो सहित दो चोरों को किया गिरफ्तार। उप निरीक्षक अशोक कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि क्षेत्र में लंबे समय से ऑटो लिफ्टिंग गिरोह सक्रिय है। जिस पर काबू पाने के लिए कोतवाली पुलिस के द्वारा विशेष टीम गठित की गई है।

जिसके द्वारा क्षेत्र में होने वाली ऑटो लिफ्टिंग की घटनाओं पर निरंतर कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में विशेष पुलिस टीम के द्वारा क्षेत्र में सक्रिय ऑटो लिफ्टिंग गिरोह के खिलाफ कार्यवाही करते हुए चोरी की दो मोटरसाइकिलो सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

इस संबंध में खटीमा कोतवाली में पंजीकृत एफआईआर नंबर 332/23 धारा 379 आईपीसी एवं 461/2030 धारा 379 आईपीसी के अंतर्गत दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई गई है। पकड़े गए दोनों अभियुक्त रणजीत सिंह राणा एवं एक अन्य (नाबालिक) आरोपी खटीमा क्षेत्र के निवासी हैं। जो क्षेत्र से बाइक चोरी कर बाहरी क्षेत्रों में ले जाकर बेचने का कार्य कर रहे थे।

क्षेत्र के अंतर्गत हुई बाइक चोरी की ज्यादातर घटनाओं में विशेष टीम द्वारा बरामदगी कर ली गई है। साथ ही साथ चोरी की घटनाओं पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस पिकेट एवं चीता मोबाइल के द्वारा रात्रि के समय क्षेत्र में लगातार गश्त की जा रही हैं।