पत्रकार प्रेस परिषद इंडिया के कुमाऊं प्रभारी ने खटीमा इकाई के सदस्यों को आई कार्ड और बीमा बॉन्ड का वितरण किया

खटीमा जिला उधम सिंह नगर, उत्तराखंड

अशोक सरकार

खटीमा मंडी समिति गेस्ट हाउस सभागार में पत्रकार प्रेस परिषद इंडिया की खटीमा इकाई की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पत्रकार प्रेस परिषद इंडिया के कुमाऊं प्रभारी अशोक गुलाटी के साथ विशिष्ट अतिथि उर्व दत्त भट्ट उपस्थित हुए |

तो वहीं अति विशिष्ट अतिथि के रूप में खटीमा के तहसीलदार हिमांशु जोशी उपस्थित रहे। बैठक में वर्तमान समय में पत्रकारों के सामने आने वाली चुनौतियां एवं दिक्कतों पर परिचर्चा की गई। साथ ही साथ पत्रकार प्रेस परिषद इंडिया के पदाधिकारियों द्वारा खटीमा इकाई से जुड़े पत्रकारों को यूनियन के आई कार्ड एवं सवा 2 लाख रुपए के बीमे की पॉलिसीयों का वितरण भी किया गया।

इस दौरान बैठक में उपस्थित सभी पत्रकारों को संबोधित करते हुए कुमाऊं प्रभारी अशोक गुलाटी ने कहा कि प्रेस परिषद इंडिया का उद्देश्य सभी पत्रकारों को सबल एवं एकजुट करना है। जिससे कि पत्रकार भाई अपने हक की आवाज बुलंद कर सकें। इसी क्रम में आज यूनियन से जुड़े खटीमा इकाई के पत्रकार बंधुओ को यूनियन के आई कार्ड के साथ-साथ सवा दो लाख रुपए के बीमे की पॉलिसीयों का वितरण किया गया है।

प्रेस परिषद आगे भी पत्रकारों के हित के लिए कार्य करता रहेगा। वही इस दौरान बैठक में उपस्थित तहसीलदार हिमांशु जोशी ने भी सभी पत्रकारों को इस अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पत्रकारिता का कार्य आसान नहीं होता है क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं एवं आम जनमानस के हक की बात को प्रशासन तक पहुंचने का कार्य पत्रकार बखूबी करते रहे हैं हम आशा करते हैं कि क्षेत्र के सभी पत्रकारों का सहयोग प्रशासन को मिलता रहेगा, साथ ही प्रशासन के द्वारा भी पत्रकारों को आवश्यक सहयोग प्रदान किया जाएगा।