अतिथि देवो भव: को साकार कर तीर्थयात्रा पर पैदल जा रहे शिवभक्त साधु-संतों को अपने गंतव्य देवधाम तक पहुँचाती पौड़ी पुलिस

Srinagar

उत्तराखंड मित्र पुलिस हमेशा लोगों की मदद के आगे आने के लिए चर्चा में रही है, और दूसरों की पीड़ा समझ कर बहुत ही आसानी से हल का रास्ता भी निकाल देती है। जिससे उत्तराखंड ही नहीं अपितु देश-विदेशों में भी मित्र के कार्यों की सराहना होती है। वही उत्तराखंड में चार धाम यात्रा शुरू होते ही उत्तराखंड में पुलिस ने अपनी कमर कस ली है और अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए लोगों की मदद भी कर रही है।

वहीं पुलिस कप्तान पौड़ी श्वेता चौबे ने विश्व की सबसे बड़ी धार्मिक चार धाम यात्रा के दौरान सभी थाना प्रभारियों को तीर्थाटन पर आये श्रद्धालुओं की हर संभव मदद करने के लिए निर्देशित किया है, जिसके तहत पौड़ी पुलिस द्वारा रास्ते मे देवधाम जा रहे तीर्थयात्रियो की हर सम्भव मदद की जा रही है।

जंहा पर श्रीनगर कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक संतोष पैथवाल की टीम के द्वारा पैदल चल रहे शिवभक्त साधु संतों को राह चलते वाहनों के माध्यम से अपने-अपने गंतव्य तक भेजा जा रहा है। जिस पर शिवभक्त साधु-संतो के द्वारा पौड़ी पुलिस को आशीष स्वरूप अपना आश्रीवाद भी दिया जा रहा है।

वही इस बाबत पर श्रीनगर कोतवाली वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष पैथवाल ने बताया कि पौड़ी एसएसपी श्वेता चौबे के निर्देश पर चार धाम यात्रा को लेकर श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो जिसके चलते श्रद्धालुओं को अपने अपने गंतव्य की ओर भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया की आज करीब 16 शिव भक्त साधु संतो को देवधाम भेजा गया। आपको बताते चलें की बीते वर्ष भी उप निरीक्षक संतोष पैथवाल के द्वारा यात्रा काल के दौरान करीब दो सौ से अधिक साधु संतो को देव धाम भेजा गया था।