महाविद्यालय खटीमा के छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर रोहित ने बनाया कब्जा

खटीमा उधम सिंह नगर

अशोक सरकार

ख़बर जनपद ऊधम सिंह नगर के खटीमा से है जहां महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में हो रहे लगातार दूसरी बार एनएसयूआई ने एबीवीपी छात्र संगठन को मात दे अध्यक्ष पद पर अपना कब्जा जमाया है। वहीं रोहित गंगवार ने एबीवीपी के अशर्फी लाल को 389 मतों के भारी अंतर से मात देकर अध्यक्ष पद पर जीत हासिल किया है।जबकि उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के शुभम पटवा ने कब्जा जमाया है।

वहीं सचिव पद पर निर्दलीय प्रत्याशी अर्पित कालौनी, छात्रा उपाध्यक्ष पद पर, शुभम पटवा, कोषाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के परवेज अख्तर, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पर राहुल कांडपाल ने विजय हासिल किया है। हालांकि संयुक्त सचिव पद पर कशिश राणा निर्विरोध चुनी गई हैं। चुनाव में अधिकांश प्रत्याशी एनएसयूआई के विजई हुए हैं।

वहीं एनएसयूआई के समर्थकों में भारी खुशी और उत्साह देखने को मिला। साथ ही बेकाबू समर्थकों ने जीत के जश्न में कॉलेज गेट से मुख्य चौक तक जुलूस निकालकर किया भारी आतिशबाजी। वहीं विजय प्रत्याशियों को पुलिस सुरक्षा के साथ गाड़ियों से उनके घर तक भेजा गया।

सभी विजयी प्रत्यासियों को प्रभारी प्राचार्य डॉ आशुतोष कुमार ने शपथ दिलाकर विजय प्रमाण पत्र वितरित किया। साथ ही उन्होंने शांतिपूर्ण व सफल चुनाव संपन्न कराने हेतु चुनाव प्रभारी, प्राध्यापकों, प्रशासन व पुलिस प्रशासन का आभार जताया।