राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी ने उठाई आयोग की समीक्षा करने की मांग


देहरादून :

Uttam Singh

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी ने अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष से मिलकर इस बात के प्रति आक्रोश जताया कि पिछले लंबे समय से आयोग में स्टाफ की कमी तथा लचर कार्य प्रणाली के चलते कई भर्ती परीक्षा के परिणाम रुके हुए हैं तो कई भर्ती परीक्षाओं की वेटिंग लिस्ट अभी तक जारी नहीं हो पाई है। राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी ने आयोग के अध्यक्ष जीएस मर्तोलिया को इस संबंध में ज्ञापन भी सौंपा।


राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के संयोजक शिवप्रसाद सेमवाल ने उत्तराखंड सरकार से मांग की है कि जिस तरह से मुख्य सचिव अन्य सभी विभागों की समय-समय पर समीक्षा करते हैं | वैसे ही अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के कामकाज की भी समय समय पर समीक्षा होनी चाहिए। इससे विभिन्न विसंगतियां तो दूर होगी ही साथ ही भ्रष्टाचार की शिकायतों में कमी आएगी और अधियाचन और परीक्षा परिणामों में आ रही दिक्कतों का भी त्वरित समाधान हो सकेगा।


जल्दी ही भर्ती परीक्षा के परिणाम और वेटिंग लिस्ट में आ रही दिक्कतें दूर नहीं होती तो राष्ट्रवादी डिजिटल पार्टी सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन छेड़ देगी।


आयोग के अध्यक्ष से मुलाकात करने वालों में राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के संयोजक शिव प्रसाद सेमवाल, राजेंद्र पंत, सुलोचना ईष्टवाल, शैला ममंगाई, प्रमोद डोभाल ,विनोद कोठियाल, राजेंद्र गुसांई मौजूद रहे |