नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या ने कहा हमे प्रधानमंत्री के दौरे से है बहुत सी अपेक्षायें

खटीमा जिला उधम सिंह नगर उत्तराखंड

अशोक सरकार

सीमांत खटीमा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर खटीमा नगर पहुंचे उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष एवं बाजपूर से विधायक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यशपाल आर्या ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में स्थानीय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक कारी। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया।

इसी दौरान प्रेस वार्ता के समय जब पत्रकारों के द्वारा प्रधानमंत्री के उत्तराखंड दौरे को लेकर जब यशपाल आर्य से प्रतिक्रिया मांगी गई तो नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि लोकसभा चुनाव बहुत करीब है हम चुनाव की दहलीज पर खड़े हैं। ऐसे में आज प्रधानमंत्री का दौरा है हमें प्रधानमंत्री के दौरे से बहुत सी अपेक्षाएं हैं।

प्रदेश के कई मुद्दे हैं जिन पर ठोस कदम उठाए जाने की आवश्यकता है। सीमांत क्षेत्र में टनकपुर बागेश्वर रेल लाइन प्रोजेक्ट भी बहुत बड़ा सवाल है जो की उत्तराखंड के तराई क्षेत्र को पहाड़ से जोड़ने हेतु एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है। और भी कई बड़ी अपेक्षाएं हैं प्रदेश आपदा से पीड़ित है किसान परेशान हैं।

इन सब के बारे में प्रधानमंत्री क्या निर्णय लेते है य़ह देखना होगा। अब हम यही इंतजार कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री प्रदेश की जनता के लिए क्या घोषणाएं करते हैं उसके बाद ही हम कोई सही प्रतिक्रिया दे पाएंगे।