सहयोग ट्री फाउंडेशन ने आवाज सुनो पहाड़ों के कार्यक्रम के लिए ऑडीशन का किया आयोजन

नैनीडांडा

Harish Rawat

 राजकीय महाविद्यालय नैनीडांडा में  सहयोग ट्री फाउंडेशन के तत्वाधान में “आवाज सुनो पहाड़ों की” कार्यक्रम के लिए आज  २९ दिसम्बर को प्रातः ११ बजे से दोपहर २ बजे तक ऑडीशन का आयोजन किया गया। इस आयोजित ऑडिशन  में  डांसिंग, सिंगिंग व एक्टिंग के लिए  क्षेत्र के कई युवक युवतियों ने अपनी प्रतिभा को प्रस्तुत किया।

आपको बता दें कि सहयोग ट्री फाउंडेशन के द्वारा पूरे उत्तराखंड में आडिशन किये जा रहे हैं इसकी के तहत  आज नैनीडांडा महाविद्यालय में यह आडिशन किया गया था |

आवाज सुनो पहाड़ों की कार्यक्रम के निर्माता निर्देशक नरेन्द्र रौथाण ने बताया कि पहाड़ों की प्रतिभा को निखारने के लिए उत्तराखंड में जगह जगह ऑडिशन किये जा रहे हैं और यह सभी ऑडिशन दूरदर्शन उत्तराखंड पर प्रसारित किए जाएंगे।

वहीँ इस आडिशन में  नृत्य में ५ और गायन में एक प्रतियोगिता का चयन हुआ | सभी चयनित प्रतिभागियों को अंतिम मुकाबले के लिए देहरादून बुलाया जाएगा। 

जो भी प्रतिभावान ऑडिशन में आने से वंचित रह गया हो वह अपनी उपस्थिति दूसरी जगह होने वाले ऑडिशन में दर्ज कर सकता है। 

नृत्य के लिए स्वाति रावत, तनीषा, श्रेया, शिवानी शाह एवम अंजली सहित कुल 5 का चयन हुआ। जबकि गायन में प्रियांशी बिष्ट का चयन हुआ। सभी चयनित प्रतिभागियों को अंतिम मुकाबले के लिए देहरादून बुलाया जाएगा। 

 कार्यक्रम संचालन में पहाड़ो का राही से कुलदीप रावत, पृथ्वीपाल पर्णवाल, दीपा देवी, सोहन राजा, महिपाल रावत  आदि का विशेष सहयोग रहा।