लैंसडाउन विधायक महंत दिलीप रावत द्वारा कोटद्वार बाजार बंद कर राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन ।।

कोटद्वार

उदयपुर में मुस्लिम युवकों द्वारा एक हिंदू युवक की दिन दहाड़े निर्मम हत्या के संबंध में आज सिद्धबली मंदिर के महंत एवम लैंसडाउन विधायक महंत दिलीप रावत द्वारा कोटद्वार में बाजार बंद कर महामहिम राष्ट्रपति जी को उपजिलाधिकारी के माध्यम से राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने हेतु ज्ञापन सौंपा।।

आपको बता दें कि कल राजस्थान के उदयपुर में निर्दोष दर्जी कन्हैय्या लाल की निर्मम हत्या की गई l जिसपर पूरे देश में उबाल है l

निर्दोष दर्जी कन्हैय्या लाल की निर्मम हत्या करने पर भरसक निंदा होनी चाहिए ।।

ज्ञापन से पूर्व कोटद्वार बाजार बंद कर बीजेपी कार्यकताओं और हिंदू संगठनों द्वारा जुलूस निकाला गया और उसके बाद तहसील परिसर पहुंचकर उपजिलाधिकारी कोटद्वार के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा l

लैंसडाउन विधायक महंत दिलीप रावत ने साफ शब्दों में कहा कि अगर ऐसी घटना दुबारा होती है तो इसका जवाब अब बल पूर्वक दिया जाएगा l यह हमला किसी कन्हैयालाल पर नहीं बल्कि समग्र समाज पर है।।

साथ ही उन्होंने कहा कि मुस्लिम संप्रदाय के युवकों द्वारा एक हिंदू युवक की दिन दहाड़े निर्मम हत्या से स्पष्ट हो गया है कि राजस्थान कि कांग्रेस सरकार की शह के कारण प्रदेश में साम्प्रदायिक उन्माद व हिंसा की स्थिति उत्पन्न हो गई है।।

वहीं उन्होने कहा यदि अगर इस प्रकार की घटना दुबारा दौराई गई तो इसका पूर जोर प्रतिकार बल पूर्वक किया जाएगा।।

आज इसी संबंध में कोटद्वार में बाजार बंद कर राष्ट्रपति को उप जिलाधिकारी के माध्यम से राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने हेतु ज्ञापन सौंपा।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *