3 माह से लापता युवती का शव मिला तालाब में

सुभाष पिमोली

थराली

तीन माह पूर्व नारायणबगड़ विकासखंड से लापता लापता 34 वर्षीय महिला का शव गांव के पास ही स्थित एक गद्देरे में बने तालाब में तैरता हुआ मिला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। जबकि मामले की जांच शुरू कर दी है।


मिली जानकारी के अनुसार आज नारायणबगड़़ विकासखंड के अंतर्गत भेला गांव के समीप गधेरे में बने एक तालाब में एक महिला का शव पड़े होने की सूचना थराली थानापुलिस को मिली l

जिस पर थानाध्यक्ष बृजमोहन सिंह राणा के नेतृत्व में थराली के साथ ही नारायणबगड़ पुलिस चौकी के अधिकारी एवं जवान घटनास्थल पर पहुंचे l जहां पर जांच पड़ताल पर मालूम चला कि शव भेला गांव की अनिता देवी पत्नी लक्ष्मण सिंह उम्र 34 वर्ष का हैं और महिला 16 मार्च से लापता चल रही थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए उप जिला चिकित्सालय कर्णप्रयाग भेज दिया हैं। थराली थानाध्यक्ष राणा ने बताया कि महिला 16 मार्च से लापता थी।

इस संबंध में महिला के मायके एवं ससुराल पक्ष के परिजनों ने राजस्व पुलिस को महिला की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। समय अधिक लगने पर गुमसुदा महिला की ढूढखोज का जिम्मा रेगुलर पुलिस को सौंप दिया गया।

बताया कि लापता महिला के शव की बरामदगी के बाद पुलिस के द्वारा मृत्यु के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *