चोरी के आरोप मे दो नेपाली मूल के युवक गिरफ्तार

सुभाष पिमोली

थराली


थाना पुलिस थराली पुलिस ने नारायणबगड़ के बाजार में बीते 17 मार्च की देर रात्रि को मोबाइल की दुकान में हुई चोरी का खुलासा करते हुए मामले में दो नेपाली मूल के युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।


पिछले 17 मार्च की रात्रि को नारायणबगड़ बाजार में मोबाइल की दुकान पर चोरी कर कीमती मोबाइल एवं अन्य सामान चुरा लेने की दुकान के मालिक विरेन्द्र सिंह नेगी एक तहरीर दी थी।


तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर थराली थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी। थानाध्यक्ष थराली बृजमोहन राणा ने यहां बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे के निर्देशन पर पुलिस टीमों का गठन कर सीसीटीवी फुटेजों की जांच सहित मुखबिरों को सतर्क कर दिया गया था। इससे पता चला की वारदात में दो नेपाली मूल के युवाओं का हाथ है।

जिस पर आज दोनों को नारायणबगड़ में परखाल तिराहे पर भागने के प्रयास के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उनके पास से करीब 70 हजार से अधिक मूल्य के 4 मोबाइल, 1 टैब आदि सामान के साथ 31 वर्षीय नवराज बहादुर नेपाल एवं 20 वर्षीय झलक बहादुर नेपाल को गिरफ्तार किया हैं।

बताया कि इस पुलिस टीम में उनके अलावा पुलिस उपनिरीक्षक नवीन नेगी, कांस्टेबल संतोष, हरीश, मनवीर मौजूद थे। दोनों अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किए जाने की कार्रवाई की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *