आप पार्टी से एसएस कलेर का टिकट हुआ सुनिश्चित।

खटीमा

अशोक सरकार

उत्तराखंड में सभी राजनीतिक दल अपने-अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर रहे हैं। इसी क्रम में आज आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने भी उधम सिंह नगर जनपद के खटीमा विधानसभा से पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर को टिकट देकर मैदान में उतारा है जिसकी सूची भी जारी कर दी गई। जिसको लेकर कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों में काफी जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है।

आपको बता दें कि खटीमा सहित उत्तराखंड में आप पार्टी की नीव खड़ा करने वाले एसएस कलेर पहले से ही खटीमा विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे और पार्टी का लगातार विस्तार करते हुए पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए है।

वहीं खटीमा विधानसभा 70 सीट से टिकट कंफर्म होने पर एसएस कलेर ने बताया कि पूर्व से ही वह सीएम के क्षेत्र खटीमा विधानसभा सीट से तैयारी कर रहे थे।

खटीमा उनका गृह निवास ही है और उन्होंने कहा कि खटीमा से भाजपा सीएम का टिकट तय होते ही पार्टी ने मेरा भी टिकट तय कर दिया। कलेर ने बताया कि शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, बिजली, पानी, महिला सशक्तिकरण आदि मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ेंगे l जिससे आम जनता का हित हो सके।

उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर जा रहा है । आने वाले समय में आम आदमी पार्टी की जीत होगी। साथ ही उन्होंने सीएम पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने काम नहीं किया जिससे जनता नाराज है और आने वाले 14 फरवरी को जनता उसका जवाब जरूर देगी। आप पार्टी खटीमा सहित उत्तराखंड में बड़ी जीत दर्ज करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *