चोरी के मामले में उत्तरकाशी पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार


मनमोहन भट्ट,

उतरकाशी

गत रात्रि में वादिनी श्रीमती शिवानी पत्नी भारत भूषण नि0 कोर्ट रोड़ उत्तरकाशी, निकट हैप्पी ज्वैलर्स द्वारा कोतवाली उत्तरकाशी पर आकर अपने घर पर अज्ञात द्वारा चाँदी के जेवरात एवं कुछ नगदी की चोरी करने के सम्बन्ध में लिखित तहरीर दी गयी, जिस पर कोतवाली उत्तरकाशी पर अज्ञात के खिलाफ धारा 380 भादव के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया।

पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा चोरी की उक्त घटना का तुरंत खुलासा करने के लिये क्षेत्राधिकारी उत्तरकाशी व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को उचित निर्देश दिये गये। मामले के अनावरण हेतु उ0नि0 मनीषा नेगी के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गयी, टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये सुरागरसी-पतारसी कर कुछ घंटों के अंदर चोरी की घटना का खुलासा किया l

जिसमें मामले में संलिप्त अभियुक्त सूरज नौटियाल पुत्र चैतराम नौटियाल(उम्र 20 वर्ष), निवासी मानपुर, तहसील भटवाड़ी,जिला उतरकाशी को आज 09.11.2021 को तिलोथ बैंड के पास से गिरफ्तार किया गया l अभियुक्त के कब्जे से चोरी हुये चाँदी के आभूषण भी बरामद किये गये। गिरफ्तार युवक नशे का आदि है नशीले पदार्थों का सेवन/खरीदारी के लिये उसने चोरी की है। मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

गिरफ्तारी करने वाली टीम उ0नि0 मनीषा नेगी, कानि0 मनोज प्रकाश, कानि0 बृजमणि भट्ट रहे l