वृद्धा की हत्या कर शव खेत मे दफनाया, महिला के न दिखने पर खुला राज

एक सनसनी खेज मामला सामने आया है l जहां एक महिला का शव खेत में दबा मिला है l जिससे ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है l

मामला टिहरी जिले के हिंडोलाखाल थानांतर्गत कफलना गांव निवासी 75 वर्षीय महिला की हत्या का हैं l जब वृद्धा के अपने घर में न दिखाई देने के कारण शुक्रवार शाम ग्रामीणों ने तलाश की तो खेत से बदबू आने पर महिला का शव दबा होने की जानकारी मिली।

जिसकी सूचना ग्रामीणों ने हिंडोलाखाल पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खेत में मिट्टी ओर पत्थरों से दबाए हुए शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

कफलना गांव निवासी भाना देवी के पति की पिछले साल मौत हो गई थी। महिला की दो बेटियों की शादी होने के बाद वह घर में अकेली ही थी। ग्रामीण वीरेंद्र पंवार ने बताया कि बुजुर्ग महिला भाना देवी पिछले कुछ दिन से दिखाई नहीं दे रही थी, तो ग्रामीणों ने उनकी तलाश की।

हिंडोलाखाल थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला का शव कुछ दिन पुराना है और बुरी तरह सड़ चुका है। पोस्टमार्टम के लिए बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा। अभी किसी की तरफ से तहरीर नहीं आई है। महिला की बेटियां अपनी ससुराल में रहती हैं। बताया कि महिला के घर से किसी तरह की चोरी नहीं हुई है और घर में कुत्ता बंधा हुआ था। संभवत महिला की हत्या करने के बाद ही शव को दबाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।