अंकिता भंडारी की बरसी पर उत्तराखंड कांग्रेस करेगी राज्य भर में कार्यक्रम -धीरेंद्र प्रताप

Dehradun

गत वर्ष 18 सितंबर को उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी की भाजपा के एक नेता के रिसोर्ट में की गई निर्मम हत्या को लेकर उत्तराखंड कांग्रेस उनकी बरसी पर राज्य भर में “अंकिता भंडारी को न्याय दो” के नारे के साथ आंदोलन करेगी।

यह जानकारी देते हुए उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि इस संबंध में राज्य भर की कांग्रेस की 650 से ज्यादा इकाइयों को अंकिता भंडारी की याद में कार्यक्रम करने के निर्देश प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा द्वारा दिए गए हैं।

धीरेंद्र प्रताप ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष करण महारा के नेतृत्व में विगत 1 वर्ष में लगातार अंकिता भंडारी को न्याय दो को लेकर और इस मामले की सीबीआई जांच या हाई कोर्ट के सेटिंग जज द्वारा जांच कराए जाने की मांग को लेकर सत्याग्रह करती रही है |

परंतु सरकार की हटधर्मिता है कि इस मामले में कोई गंभीर कार्रवाई होती नहीं दिखाई देती और लचर कानून व्यवस्था का लाभ उठाकर भाजपा के नेताओं को सूली पर चढ़ने की बजाय जेलो में पिकनिक मना मनाने के लिए भेजा जा रहा है ।

धीरेंद्र प्रताप ने कहा कांग्रेस अंकिता भंडारी और किरण नेगी जैसे मामलों में चुप नहीं बैठने वाली और जब तक उनके हत्यारे को सजा नहीं मिल जाती पार्टी चैन से नहीं बैठेगी।