सुराज सेवा दल का लालकुआं विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त

लालकुआं

Guddu Bharati

विधानसभा क्षेत्र के हल्दूचौड़ में गुरूवार को हुई एक बैठक में सर्व सहमति से पूर्व विधायक प्रत्याशी राजेन्द्र उर्फ रज्जी बिष्ट को सुराज सेवा दल का लालकुआं विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त किया है | उनकी नियुक्त जिला अध्यक्ष राजेंन्द्र अधिकारी ने नियुक्त पत्र सौपकर की।

बताते चले कि गुरूवार को हल्दूचौड़ में हुई सुराज सेवा दल की एक बैकठ में दल के सभी पदाधिकारियों की सर्व सहमति के बाद जिला अध्यक्ष राजेन्द्र अधिकारी ने प्रदेश अध्यक्ष रमेश जोशी की संस्तुति पर लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के बिन्दुखत्ता निवासी पूर्व विधायक प्रत्याशी राजेन्द्र उर्फ रज्जी बिष्ट को लालकुआ विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त किया है।

इस मौके पर नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष राजेन्द्र उर्फ रज्जी बिष्ट ने प्रदेश अध्यक्ष रमेश जोशी एंव जिला अध्यक्ष राजेन्द्र अधिकारी का आभार जताया और कहा कि संगठन की और से जो जिम्मेदारी उन्हे सौपी गई है उसका वह ईमानदारी से निर्वहन कर समाज एंव सरकारी कार्यालयों में फैली भ्रष्टाचार की दीमक को खत्म करने के लिए सुराज सेवा दल के लिए प्रयासरत रहगें।

इधर जिला अध्यक्ष राजेन्द्र अधिकारी ने नवनियुक्त विधानसभा अध्यक्ष राजेन्द्र उर्फ रज्जी बिष्ट को बधाई देकर संगठन की मजबूती के लिए बेहतर और तालमेल के साथ काम करने की अपेक्षा जताई है।