पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल और धीरेंद्र प्रताप कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव से दिल्ली में मिले संगठन पर की लंबी वार्ता

देहरादून

उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल और प्रदेश उपाध्यक्ष और वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप आज कांग्रेस के उत्तराखंड प्रभारी देवेंद्र यादव से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मिले और कांग्रेस संगठन के गठन और पार्टी की आगामी गतिविधियों पर लंबी चर्चा की।

धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने पार्टी अध्यक्ष से अलग से भी लंबी बातचीत की जबकि वे भी करीब आधा घंटा देवेंद्र यादव के साथ रहे और पार्टी गतिविधियों, पार्टी में अनुशासन और आगामी संगठन की रूपरेखा और 2024 के लोकसभा चुनाव पर लंबा विचार विमर्श किया ।

धीरेंद्र प्रताप ने बताया की पार्टी संगठन में खास तौर पर अनुशासन को लेकर कांग्रेस प्रभारी बहुत सख्त और चिंतित दिखाई दिए। किरण प्रताप ने बताया की पार्टी अध्यक्ष करण महारा और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य पार्टी के लिए रात दिन दौड़-धूप कर रहे हैं और पार्टी 2024 में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए गंभीर प्रयास कर रही है। देवेंद्र यादव से मुलाकात में बीरोंखाल के नेता कविंद्र ईष्टवाल ,और विनोद भी मौजूद रहे।

बाद में धीरेंद्र प्रताप कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विशेष सहयोगी जितेंद्र सिंह भंवर से भी मिले और उत्तराखंड के राजनीतिक हालात पर चर्चा की।