आर0 बी0 एस0 रावत, पोखरिया और कन्याल की गिरफ्तारी का धीरेंद्र प्रताप ने किया स्वागत

Dehradun

आरबीएस रावत, पोखरिया और कन्याल की गिरफ्तारी का धीरेंद्र प्रताप ने किया स्वागत कहा भ्रष्टाचारियों को पकड़ने में कॉन्ग्रेस पूरी तरह सरकार के साथ यूकेएसएसएससी भर्ती घोटाले में कथित रूप से शामिल अधिकारियों आरबीएस रावत, पोखरिया और कन्याल की‌ गिरफ्तारी का उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने पुरजोर स्वागत किया है।


धीरेंद्र प्रताप ने सरकार के इस कदर कार्रवाई को ,,”ठीक दिशा में उठाया गया ठीक कदम”बताते हुए कहा है कि राज्य के 50 से ज्यादा शहीद उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलन कारियों ने एक आदर्श उत्तराखंड राज्य की कल्पना लेकर अपने प्राणों की आहुति दी थी आज जिस तरह से भर्तियों में घोटाले को लेकर राज्य के माथे पर कलंक लगा है ,उसे इसी तरह से भ्रष्टाचारियों को बेनकाब करके और उन्हें जेल भेज कर ,मिटाया जा सकता है।


धीरेंद्र प्रताप ने कहा भ्रष्टाचारियों को बेनकाब करने में राज्य के तमाम लाखों आंदोलनकारी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ हैं परंतु जिस तरह से अंकिता भंडारी कांड हुआ है उसके दोषियों को जब तक सजा नहीं मिलती तब तक मुख्यमंत्री और भाजपा को माफ नहीं किया जा सकता।


धीरेंद्र प्रताप ने उम्मीद जाहिर की मुख्यमंत्री अंकिता भंडारी कांड में भी निष्पक्ष भूमिका अपनाकर वीआईपी को तो बेनकाब करेंगे ही दोषियों को भी फांसी के फंदे तक पहुंचा कर सच्चे न्याय का सटीक उदाहरण पेश करेंगे।

उन्होंने फिर भी एसटीएफ की आज की कार्यवाही को शासन की अच्छी कार्रवाई बताया और कहा कि हम विपक्ष में रहकर केवल विरोध के लिए विरोध नहीं करेंगे अगर अच्छा काम होगा तो उन जैसे कांग्रेस नेता राज्य की भाजपा सरकार के फैसलों का निश्चित ही स्वागत करेंगे परंतु कहीं पर भी कोई गड़बड़ी हुई तो कांग्रेस राज्य सरकार पर न केवल सवाल उठाने पर पीछे नहीं हटेगी बल्कि सड़कों से लेकर न्यायालय तक संघर्ष जारी रखा जाएगा।