राजकीय महाविद्यालय देवाल के प्राध्यापक डॉ जोशी दे रहे छात्र छात्राओं को निशुल्क कोचिंग


सुभाष पिमोली

थराली

विकासखंड मुख्यालय देवाल में नव निर्मित महाविधालय के एक प्राध्यपक के द्वारा कालेज समय के बाद क्षेत्र के छात्र /छात्राओं को विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेने के लिए तैयारीया करवा रहे और निःशुल्क कोचिंग दी जा रही हैं।इस कोचिंग क्लास में काफी तादाद में युवक, युवतियां भाग भी लें रही हैं।


राजकीय महाविद्यालय देवाल के प्राध्यापक डॉ रमेश चंद्र के द्वारा देवाल मुख्य बाजार में एक किराए के कमरे में “मूल्यांकन कोचिंग” नाम से निशुल्क सेंटर चलाया जा रहा हैं।

इस सेंटर में सुबह एवं शाम को क्षेत्र के उन युवक, युवतियों को पुलिस के एसआई,समूह ग , पीसीएस, नायब तहसीलदार सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए निशुल्क कोचिंग क्लासेस चलाई जा रही हैं। जिसमें काफी संख्या में प्रतियोगिताओं में सम्लित होने वाले प्रतियोगी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

प्राध्यापक चंद्र ने बताया कि पिछले दो महिनों से नियमित कोचिंग क्लासेस चलाई जा रही हैं।जिन में प्रतिभागियों के द्वारा बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया जा रहा है। बताया कि बीच-बीच में इनकी परीक्षाएं भी ली जा रही हैं। जिसमें प्रथम,द्वितीय एवं तृतीय श्रेणी वालों को पुरूस्कार भी दिया जा रहा हैं। जिससे वें अधिक से अधिक मेहनत के साथ अपनी तैयारियों में जुटे रहे और सफलता प्राप्त कर सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *