376 व पाॅक्सो एक्ट के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

खटीमा उधम सिंह नगर

अशोक सरकार

खबर जनपद उधम सिंह नगर कि सीमांत खटीमा से है। खटीमा कोतवाली में धारा 376 व पाॅस्को एक्ट में वांछित चल रहे इनामी अपराधी को उत्तराखंड एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता मिली है।

आपको बता दें कि एसटीएफ ने वांछित अपराधी को नैनीताल जनपद के भीमताल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पूरे मामले के अनुसार खटीमा कोतवाली में धारा 376 व पाॅक्सो एक्ट में वांछित चल रहे 10 हजार के इनामी अपराधी करन भारती निवासी अलवाड़ा बीसलपुर पीलीभीत उत्तर प्रदेश को एसटीएफ उत्तराखण्ड की टीम ने भीमताल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर शनिवार को खटीमा कोतवाली पुलिस को सपुर्द कर दिया है।

आरोपी करन भारती पर फरार होने के चलते जहां पुलिस ने 10 हजार का इनाम पूर्व में घोषित किया था। वहीं आरोपी पिछले 2 वर्षों से नैनीताल जनपद के भीमताल थाना क्षेत्र के पहाड़ी क्षेत्र में छुप कर रह रहा था।

वहीं एसटीएफ इंस्पेक्टर एमपी सिंह के नेतृत्व में टीम ने आखिरकार फरार इनामी अपराधी करन को भीमताल इलाके से गिरफ़्तार कर खटीमा कोतवाली पुलिस के सपुर्द कर दिया है। वहीं खटीमा कोतवाली के बाजार पुलिस चौकी इंचार्ज होशियार सिंह ने बताया कि इनामी अपराधी पीलीभीत जनपद निवासी करन भारती पर खटीमा कोतवाली में धारा 363, 366, 376 व 5/6 पाॅक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज था।

उक्त फरार अपराधी पर पुलिस ने 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था। जिसे आज एसटीएफ उत्तराखण्ड की टीम ने भीमताल से गिरफ्तार कर खटीमा पुलिस को सपुर्द कर दिया है। गिरफ्तार अपराधी को सम्बंधित धाराओं में न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *