स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत सतलुज में चलाया स्वच्छता अभियान, लोगो को किया जागरूक


सुभाष पिमोली

थराली

सतलुज जल विद्युत निगम( देवसारी जल विधुत परियोजना ) के सौजन्य से 16 से 31 मई तक चलने वाले स्वच्छता पखवाड़ा के तहत स्वच्छता अभियान चलाया गया जिसमें ग्रामीणों को सर्वजनिक स्थानों के साथ ही अपने आसपास के स्थानों की सफाई कर स्वच्छता के प्रति जागरूक किया ।


एसजेवीएन के बैनर तले कुलसारी बाजारी क्षेत्र के साथ ही दक्षिण कालिकां मंदिर, पंचायत घर पिंडर नदी के तट के साथ ही आवादी क्षेत्रों में व्यापक स्तर पर सफाई अभियान चलाया गया ।इस के बाद आयोजित एक स्वच्छता गोष्ठी में एसजेवीएन के परियोजना प्रबंधक आशुतोष बहुगुणा ने कहा कि स्वच्छता पखवाड़ा कार्यक्रम 31 मई तक चलाया जाएगा।

पौड़ी गढ़वाल सीएससी वीएलई स्वायत्त सहकारिता का app आ गया है । सभी सदस्य नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके तुरंत ही जुड़ें और अपना सदस्य ID कार्ड प्राप्त करे – Powered by Kutumb App

https://kutumb.app/p-g-csc-vli-s-s?ref=Y4PTA

इस दौरान परियोजना क्षेत्र के अन्य गांवों के ग्रामीणों, युवाओं,छात्र,छात्राओं पर्यावरण प्रेमियों के सहयोग से स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। कहा कि वातावरण को स्वच्छ रखने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को गति देने के लिए एसजेवीएन भी हरसंभव प्रयास कर रहा हैं। उन्होंने बताया कि नदियों, नालों, न गद्देरो सहित आबादी क्षेत्रों में जहां गंदगी का अंबार लगा हुआ है, उस कूड़े का उचित निस्तारण करना मुख्य उद्देश्य हैं।


इस अवसर पर एसजेवीएन के अमित शर्मा , जयप्रकाश पांडे , संदीप रावत , ग्रामीण नारायण भंडारी , हरीश राम , रमेश , रतन राम , बलवंत चिनवान , लक्ष्मी देवी , चंदन जोशी आदि ने विचार व्यक्त किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *