एक होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सात गिरफ्तार

नानकमत्ता

अशोक सरकार

उधम सिंह नगर जनपद के नानकमत्ता से बड़ी खबर जहां एक होटल में पुलिस द्वारा छापेमारी कर सेक्स रैकेट का किया गया भंडाफोड़। तीन युवतियों सहित चार युवक भी गिरफ्तार। मौके से तमाम आपत्तिजनक सामग्री बरामद। होटल संचालक के खिलाफ भी हुई कार्रवाई। होटल को किया सीज।


नानकमत्ता शिवम वाटिका में रात में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और नानकमत्ता पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर तीन युवतियों सहित चार युवकों को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है तथा तमाम आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार युवकों में अखिलेश मिश्रा नानकमत्ता का रहने वाला है तथा एक विद्यालय का प्रबंधक भी है।

अखिलेश मिश्रा होटल का संचालक भी है जहां से सेक्स रैकेट संचालित करा रहा था। वहीं होटल का रिकॉर्ड पुलिस ने जप्त कर लिया है।

वहीं इस मामले में सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि नानकमत्ता में अखिलेश मिश्रा के होटल शिवम वाटिका में छापेमारी के दौरान चार युवक तथा तीन युवतियों को गिरफ्तार किया गया है जो अनैतिक देह व्यापार के धंधे में लिप्त पाए गए हैं होटल को सीज कर दिया गया है तथा अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *