ट्रक में विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म, दुष्कर्म_के_तीन_आरोपी_देवप्रयाग_पुलिस_द्वारा_03_घण्टे_में_गिरफ्तार

भगवान सिंह

देवप्रयाग

जनपद टिहरी गढ़वाल के देवप्रयाग बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर तीन धारा के पास एक ट्रक में ड्राइवर ने विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म कर दिया। स्थानीय लोगों ने नजारा देखा तो चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले करते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग की।

पुलिस ने मामले मे प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के बाद आरोपी ड्राइवर के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। ड्राइवर की पहचान राजेश निवासी बुढाना मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर ट्रक में सामान भरकर ऋषिकेश से चमोली जा रहा था। अभियुक्तगण द्वारा घर से देवप्रयाग जा रही 24 वर्षीय पीड़िता को देवप्रयाग ले जाने के नाम पर पहले ट्रक में लिफ्ट देने के लिये बिठाया गया, उसके बाद उसमें से दो अभियुक्तों द्वारा ट्रक के ही अन्दर, स्थान एनएचपीसी गैस्ट हाउस के पास पीड़िता से दुष्कर्म किया गया।

थानाध्यक्ष देवप्रयाग महिपाल सिंह रावत ने बताया कि महिला का मेडिकल भी करा लिया गया है।

नाम_पता_अभियुक्तगण
1 राजीव कुमार पुत्र लाखन कुमार निवासी म0न0 426, कसेरवा,शाहपुर-5 मुज्जफर नगर,उत्तर-प्रदेश, उम्र-35 वर्ष।2 सतवीर पुत्र स्व श्री जयप्रकाश निवासी म0न0- 257, सिहानी, नन्दग्राम, गाजियाबाद, उत्तर-प्रदेश, उम्र-49 वर्ष।3 विकास मलिक उर्फ बीनू पुत्र लखमीचन्द निवासी म0न0-308ए, सिहानी, मोठी,गाजियाबाद, उत्तर-प्रदेश, 35 वर्ष।

वही राजेंद्र सिंह पवार का कहना है हमारी देवभूमि में जो कि एक तीर्थ नगरी है इस तरह की घटनाएं सामने आ रही है बड़ा दुख होता है जब देवभूमि में ऐसे दरिंदे घूमते हैं