गधेरे में बहे युवक का शव बरामद

अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर तलवाड़ी के पास लोल्टी गदेरें में बहे युवक का शव बैनोली के पास से बरामद कर लिया गया है जिला सहकारी बैंक चमोली की थराली शाखा में कैशियर के पद पर कार्यरत 25 वर्षीय युवक का शव 24 घंटों के बाद बैनोली गांव के पास पत्थरों की बीच से बरामद कर लिया है। सोमवार को प्रात: करीब 8 बजे एक युवक के बहने की सुचना प्राप्त हुई, जो अपने इनफील्ड बुलट के साथ उफनते गधेरे मे बह गया था |

जिसे प्रत्यक्षदर्शियों ने लगभग 100 मीटर दूर तक बहते हुए देखा जहां बाइक तो कुछ दूर के बाद पत्थरों पर अड़ गई, वहीं युवक गधेरे की तेज धार में बह गया,जहाँ बुलट की नम्बर प्लेट से युवक की जानकारी सहकारी बैंक थराली में कैशियर के पद पर कार्यरत शुभम पुत्र हरगोविंद आर्य 25 वर्ष निवासी बैजनाथ गरूड़ जिला बागेश्वर पता चला ।उसकी बाइक सोमवार को सड़क से करीब 100 मीटर की दुरी पर बरामद हो गई थी।

किंतु युवक का पता काफी खोजबीन के बाद भी नही मिल पाया । मंगलवार को लोल्टी गदेरें में 400 मीटर नीचे बैनोली गांव के नीचे मलुवे में दबे शव को एस, डी, आर, एफ, एन, डी, आर, एफ, और स्थानीय पुलिस के द्वारा बरामद कर लिया गया हैं। उप जिलाधिकरी थराली सुधीर कुमार ने बताया की शव को कब्जे मे ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। युवक के परिजन कल ही मौके पर पहुंच गए थे, जिनका रो रो कर बुरा हाल है ।इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई हैं।