महाविद्यालय वेदिखाल के वार्षिकोत्सव एवं छात्र संघ समारोह का आयोजन

वेदिखाल

डॉक्टर शिवानंद नौटियाल राजकीय महाविद्यालय वेदिखाल के वार्षिकोत्सव एवं छात्र संघ समारोह का आयोजन बड़े हर्षोल्लास के साथ किया गया। इस महत्वपूर्ण अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में भूतपूर्व सैनिक कृपाल सिंह बिष्ट की गरिमामय उपस्थिति रही।

समारोह का उद्घाटन महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर देवेश प्रसाद भट्ट तथा मुख्य अतिथि कृपाल सिंह बिष्ट ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित करके किया। सांस्कृतिक प्रस्तुतियों में भ्रूण हत्या पर एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत की गई तथा इसके साथ ही प्रतिभागी छात्र-छात्राओं ने गढ़वाली जौनसारी सांस्कृतिक नृत्य प्रस्तुत किए तथा समाज को एक संदेश देने का प्रयास किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के वार्षिक क्रीड़ा समारोह के पुरस्कारों का वितरण कला संकाय विज्ञान संकाय एवं शिक्षा स्नातक संकाय मैं प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया | साथ ही विभागीय परिषदों की विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले तथा स्थान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को प्राचार्य और मुख्य अतिथि के द्वारा सम्मानित व पुरस्कृत किया गया।

छात्र संघ समारोह पर महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने बड़े हर्षोल्लास के साथ प्रतिभाग किया तथा महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक गण व कर्मचारी गण उपस्थित रहे उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा।

समारोह का संचालन डॉ राजपाल सिंह चौहान ने किया।

महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर डीपी भट्ट ने अपने उद्बोधन में कहा कि सभी छात्र छात्राओं को बड़े मनोयोग से इस तरह के समारोह में प्रतिभाग करना चाहिए तथा अपनी प्रतिभा का परिचय देकर महाविद्यालय और अपने क्षेत्र का नाम रोशन करने में योगदान सुनिश्चित करना चाहिए।